Type Here to Get Search Results !

Footer Copyright

Hindi Shayari 2023 || Love Shayari 2023

Hindi Shayari 2023

 हिंदी शायरी 2023

ये याद है तुम्हारी या यादों में तुम हो । ये ख्वाब हैं तुम्हारे या ख्वाबों में तुम हो । हम नही जानते हमें बस इतना बता दो । हम जान हैं तुम्हारी या हमारी जान तुम हो...!!


Hindi Shayari 2023

 हिंदी शायरी 2023

तुम्हारे ही प्यार में ये मेरा जीवन चहकता है । तुम्हारे बिना ये मेरा पागल मन बहकता है । इस मेरे दिल की वेबफाई तो देखो । मेरा है पर तुम्हारे लिये धड़कता है...!!

Hindi Shayari 2023

हिंदी शायरी 2023

दिल उदास हो तो बात कर लेना । दिल चाहे तो मुलाकात कर लेना । हम रहते हैं आपके दिल में । वक्त मिले तो तलाश कर लेना...!!


Hindi Shayari 2023
हिंदी शायरी 2023
वो दिल ही क्या जो वफ़ा न करे । तुझे भूल कर जिए कभी खुदा न करे । रहेगी तेरी मोहब्बत जिंदगी बन कर । वो बात और है जिंदगी वफ़ा न करे...!!


Hindi Shayari 2023

हिंदी शायरी 2023

अमल से भी मांगा वफा से भी मांगा । तुझे मैंने तेरी रज़ा से भी मांगा । न कुछ हो सका तो दुआ से भी मांगा । कसम है खुदा की खुदा से भी मांगा...!!

Hindi Shayari 2023
हिंदी शायरी 2023
अपनी मोहब्बत से सजाना है तुझको । कितनी चाहत है तुझसे ये बताना है तुझको । राहों में तेरी बिछाकर मोहब्बत अपनी । इश्क के सफर पर ले जाना है तुझको...!!

top 5 love shayari

love shayari 2 line

love shayari for gf

love shayari sms

hindi shayari 2023 

हिंदी शायरी 2023

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad